होम > समाचार > सामग्री
समायोजन एजेंट
Jun 08, 2017

समायोजन एजेंट को पांच श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है:

(1) पीएच मान समायोजन एजेंट इसका उपयोग लुगदी पीएच मान को समायोजित करने के लिए किया जाता है, जिसका इस्तेमाल खनिज सतह के गूदा रासायनिक संरचना और अन्य अन्य एजेंटों की विशेषताओं और शर्तों को नियंत्रित करने के लिए किया जाता है, जिससे कि प्लवनशीलता प्रभाव को बेहतर बनाया जा सके। लुगदी के पीएच मान को समायोजित करने के लिए साइनाइडिंग प्रक्रिया में भी। आमतौर पर चूने, सोडियम कार्बोनेट, सोडियम हाइड्रोक्साइड और सल्फ्यूरिक एसिड आदि के साथ प्रयोग किया जाता है। सोने में, नियामक सबसे सामान्यतः चूने और सल्फ्यूरिक एसिड होता है

(2) उत्प्रेरक क्षमता के साथ खनिज प्लवनशीलता एजेंट को बढ़ाया जा सकता है, कठिन बनाये गये खनिज सक्रिय और फ्लोट हैं। सोडियम सल्फाइड सक्रिय सोने का इस्तेमाल करते हुए लीड और तांबा ऑक्साइड अयस्क, फिर कलेक्टर प्लवन के रूप में एक्सथेट के साथ।

(3) अवरोधक हाइड्रोफिलिसिटी में सुधार करें और प्रभाव को पकड़ने के साथ खनिज खनिज कलेक्टरों को रोकने, इसके floatabilityinhbited करें। चूने के रूप में प्राइमरेशन प्लॉटेशन प्रोविहेल्चर प्रिव्हेक्शन में इस्तेमाल किया जाता है जिसमें जस्ता सल्फेट और साइनाइडिनिबशन के सिलिकेट गैंग्यू खनिज, पानी का गिलास, स्टार्च का इस्तेमाल, टैनिक (डैन निंग) और अन्य कार्बनिक पदार्थों की रोकथाम के द्वारा प्योरिट, स्पहलेरेट में रोकथाम के रूप में प्रयोग किया जाता है। जुदाई।

(4) फ्लॉक्कुलेंट ठीक खनिज कणें बड़े कणों में जमा होती हैं, जिससे कि पानी में अपने निपटारे का वेग बढ़ाया जा सके, फ्लोक्केलेशन का निर्धारण और चयनात्मक फ्लोकेकुलेशन द्वारा फ्लोकेकलेटिंग फ्लोटेशन की। आमतौर पर इस्तेमाल किया flocculants polyacrylamide और स्टार्च (5) प्रेषक एजेंट एक ही राज्य में ठीक खनिज कण एकत्रीकरण को रोकें, इसकी भूमिका और इसके विपरीत पर flocculant, एक सामान्यतः इस्तेमाल किया पानी का गिलास, फॉस्फेट है।

अयस्क गुणों और प्लवनशीलता की स्थिति और प्रक्रिया विशेषताओं और विभिन्न, उपलब्ध परीक्षण इकाइयों के प्रकार और उत्पादन के अभ्यास में प्रसंस्करण (या अभिकर्मक सिस्टम) प्रदान करने के लिए प्लॉटन एजेंट की मात्रा भी विभिन्न स्थितियों के अनुसार बदल सकती है और बदल सकती है

संबंधित उत्पादों

उत्पादों